Thursday, August 5, 2021

हिंदी व्याकरण / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल

 

1:-  भाषा / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

2:-वर्ण, वर्णमाला/वर्ग -1 से 4 तक/न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल/click here

3:-  मात्राएँ / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

4:- संज्ञा / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

5:-  सर्वनाम / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

6:-विशेषण / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

7:-क्रिया / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

8:-  लिंग / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

9:-वचन / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

10:-विलोम शब्द/वर्ग -1 से 4 तक/न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल/click here

11-पर्यायवाची शब्द/वर्ग-1से4 तक/न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल/click here

12:-  अनेक शब्दों के लिए एक शब्द / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

13:-  मुहावरे और लोकोक्तियाँ / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

14:-  क्रियाविशेषण / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

1:-  भाषा / वर्ग -1 से 4 तक / न्यू संत मेरी इंग्लिश स्कूल / click here

 

 

Knowledge hub

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 comments:

Post a Comment